भोपाल में घर में घुसे बदमाशों को कनाडा में बैठी मालकिन ने मोबाइल पर देखा तो सहम गई, भाई को किया फोन

भोपाल ब्यूरो

कनाडा में रहने वाली भोपाल की एक महिला के भोपाल स्थित मकान में बुधवार देर रात कुछ बदमाश घुस गए। महिला कनाडा से अपने घर की देखभाल करने के लिए सीसीटीवी की लिंक अपने मोबाइल में ले रखी है। महिला ने कनाडा में अपने मोबाइल में देखा कि घर में कुछ बदमाश देर रात घुसे हैं। इसके बाद महिला ने कनाडा से भोपाल में रहने वाले अपने भाई को फोन किया। भाई जब अपनी बहन के घर पहुंचा, तक तक बदमाश वहां से भाग गए थे। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।

कोलार थाना पुलिस के अनुसार सिंगापुर विला में पूनम सक्सेना मकान नंबर बी-40 में रहती हैं। उनका बेटा कनाडा में रहता है। 27 जनवरी को वे भी बेटे के पास कनाडा चली गई हैं। उनके भाई 63 वर्षीय प्रसून सक्सेना कोलार के राजहर्ष कॉलोनी में परिवार के साथ रहते हैं। बुधवार देर रात पूनम ने बुधवार देर रात उन्होंने अपने मोबाइल में भोपाल स्थित घर में लगे सीसीटीवी के फुटेज देखे तब पता चला कि उनके मकान में तो कुछ चोर घुसे हुए हैं। बदमाश उनके मकान के अंदर से सामान बाहर निकालकर ले जा रहे हैं।

भोपाल समय अनुसार पूनम ने अपने भाई को बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात करीब पौने दो बजे फोन कर बताया कि भैया मेरे घर में चोर घुस गए हैं। हालांकि महिला ने जब फोन किया, तब कनाडा में दिन था और दोपहर का समय था। बहन के फोन के बाद प्रसून ने पुलिस को सूचना देने से पहले घर पहुंचे, हालांकि तब तक बदमाश चोरी करके जा चुके थे। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर फुटेज और कॉलोनी में आने-जाने वाले लोगों और सीसीटीवी के फुटेज के आधर पर बदमाशों का पता लगा रही है। बदमाश कितना सामान चोरी कर ले गए हैं, यह पूनम के भोपाल आने के बाद ही पता चलेगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *