वन विभाग में बर्खास्त क्लर्क और उसकी पत्नी का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला

सिंगरौली ब्यूरो

सिंगरौली जिले में शुक्रवार दोपहर को वन विभाग कॉलोनी में एक घटना ने सनसनी मचा दी। बताया जा रहा है सिंगरौली के वन विभाग में बर्खास्त क्लर्क और उसकी पत्नी का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला, इसके बाद सनसनी फैल गई।

बताया जा रहा है कि बीते महीने वन विभाग में पदस्थ क्लर्क शिवराज सिंह का कार्यालय में शराब पीते वीडियो वायरल हुआ था, जिस पर विभाग ने कार्रवाई करते हुए शिवराज सिंह को बर्खास्त कर दिया था। वहीं, इस मामले में डीएफओ सिंगरौली ने बताया कि इस घटना में व्यक्तिगत कारण या फिर कार्रवाई भी हो सकती है। फिलहाल यह जांच का विषय है, मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, सिंगरौली जिले के वन विभाग में पदस्थ क्लर्क शिवराज सिंह बीते महीने अपने कार्यालय में शराब पी रहा था। इस दौरान सहकर्मी रजनी गुप्ता ने शराब पीते समय वीडियो बना लिया था और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद सहकर्मी की शिकायत पर विभाग ने शिवराज सिंह को बर्खास्त कर दिया था, जिसके बाद शिवराज कुछ दिनों के लिए वह अपने गांव सीधी चला गया था। बताया जा रहा है आज यानी शुक्रवार को शिवराज सिंह एवं उसकी पत्नी अपने सरकारी आवास पर आए थे और दोपहर दो बजे आवास पर फांसी के फंदे पर लटक गए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *